Reliance Jio Phone Delivery Before This Diwali – All Cities In India

Posted by ojas2 team On

Jio Phone Delivery Dates

Good News Jio Phone की Delivery सुरु हो गई है, Reliance jio ने यह पुस्टि की है की सभी ६ मिलियन customer जो Jio phone बुक कर चुके है उन्हें ये mobile इस दिवाली तक मिल जायेगा. शहरो और ग्रामीण क्षेत्रों के ग्राहकों के लिए ये एक अच्छी खबर होगी, क्योकि इसका मतलब हे की अब उन्हें जिओ फ़ोन डिलीवरी की तारीख के लिए बहुत लम्बा इंतजार नहीं करना होगा.हालांकि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पहले कहा था कि कंपनी का लक्ष्य हर हफ्ते 5 लाख यूनिट डिलीवरी करना है, अगर आप अगस्त में जियो फोन बुक करने में असमर्थ हैं, तो आपको थोड़ी देर इंतजार करना पड़ सकता है यहां आपको जियो फोन बुकिंग प्रक्रिया, डिलीवरी की तारीख, मूल्य और अधिक के बारे में जानने की जरूरत है।

Jio Phone Delivery

How to Book Jio Phone

Jio Phone Book करने के लिए आपके पास तीन विकल्प हैं- Jio.com की वेबसाइट, मायजियो ऐप, और ऑफलाइन. जिओ फ़ोन बुक करने के लिए आपको अपना फ़ोन नंबर, Delivery पिन कोड और 500 रुपये का भुगतान करना होगा. फ़ोन बुक हेने के बाद आपको एक मैसेज मिलेगा जिसमे जिसमे वाउचर नंबर लिखा होगा.अभी के लिए Jio Phone की Booking बंद है.

How to check jio phone booking status

जिओ फोन बुकिंग की स्थिति जांचने के लिए, आपके पास दो विकल्प हैं – माइजियो एप और आईवीआर नंबर। यदि आप ऑनलाइन जॉयो फोन बुकिंग की स्थिति जांचना चाहते हैं, तो MyJio ऐप खोलें और प्रबंधित करें बुकिंग विकल्प पर टैप करें। अपना पंजीकृत फोन नंबर और ओटीपी प्रदान करने के बाद, आप स्क्रीन पर मेरा वाउचर पृष्ठ देखेंगे।

Jio Phone Booking Start Again

“लाखों” ने हैंडसेट बुक किए जाने के बाद जियो फोन बुकिंग को 26 अगस्त को निलंबित कर दिया गया था, जब बुकिंग फिर से शुरू नहीं होगी। हालांकि, अगर आप अगली बार जियो फोन प्री-बुकिंग खोलने के बारे में अद्यतन रहना चाहते हैं, तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और आपकी रुचि को पंजीकृत कर सकते हैं। इसके साथ, आपको अगली बार हैंडसेट एसएमएस और ईमेल के माध्यम से बिक्री के बारे में सूचित किया जाएगा।

 

Tags:

Get Free Govt. Jobs Notification

ojas
Subscribe now and get latest updates in your email inbox.

आज ही Download करें "OJAS2 Mobile App" Download App
error: Content is protected !!